Breaking

20 August 2018

Bollywood best 6 movie coming in 2019

2019 में बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ने आ रही हैं यह 6 बड़ी फिल्में


इस साल बॉलीवुड में कई फ़िल्में आई और ब्लॉकबस्टर साबित हुई. इस साल कुछ ऐसी फ़िल्में भी आई थी जो अच्छी तो थी पर बॉक्स ऑफिस पर कोई ख़ास कमाल नही कर पाई. कूल मिलाकर यह साल बॉलीवुड के लिए बढ़िया रहा. आने वाले साल में भी कुछ ऐसी फ़िल्में रिलीज हो रही हैं जो काफी हिट होंगी आईये जानते हैं इन फिल्मों के बारे में.


1. समशेरा

 


बॉलीवुड के नए सुपरस्टार रणवीर सिंह इस फिल्म में एक योद्धा की भूमिका में नजर आयेंगे. कारन जोहर के बैनर तले बन रही यह फिल्म 2019 में रीलिज होगी.

2. भारत

 


भारत सलमान खान की बहुप्रतिक्षित फिल्म है जिसका फैन्स को काफी दिनों से इन्तजार है. अगले साल रिलीज होने वाली इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, दिशा पटानी और तब्बू जैसी अभिनेत्रियाँ नजर आएँगी.

3. सिंघम

 

अजय देवगन एक बार फिर से सिंघम 3 में पुलिसवाले के जबरदस्त किरदार में नजर आयेंगे. एक बार फिर से दर्शकों को रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में बेहतरीन एक्शन देखने को मिलेगा.



4. दबंग 3

 


चुलबुल पाण्डेय के प्रसिद्द किरदार में सलमान खान तीसरी बार दर्शकों को हंसाने और अपने अंदाज से दिल जितने आयेंगे. फिल्म के रिलीज होने से पहले ही बस ब्रांड के नाम से यह फिल्म सुपरहिट मानी जा रही है.

5. तानाजी- द अनसंग वारियर

 

पीरियड ड्रामा यह फिल्म एक मराठा योद्धा तानाजी के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में अजय देवगन तानाजी के किरदार में नजर आयेंगे.



6. ब्रह्मास्त्र

 

रणबीर कपूर की सुपरहीरो थीम वाली यह पहली फिल्म होगी. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में होंगे.



No comments:

Post a Comment

If you have any suggestions please tell me know

PM Jan dhan Yojna 2nd 500 Rs. Allotment Time table

PM Jan dhan Yojna 2nd 500 Rs. Allotment Time table money will be deposited as per the last digit of the account number between May 4 to 11 Y...