Breaking

04 October 2018

Honda launch his new bike

रॉयल एनफील्ड और यूएम रेनेगेड की बाइक्स को कड़ी चुनौती देगी होंडा की ये बाइक


जयपुर। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया भारत में 2020 में अपनी नई क्रूजर बाइक लॉन्च करने जा रही है। कंपनी इस बाइक को भारतीय बाजार में Rebel 300 नाम से लॉन्च करने जा रही है। आपको बता दें कि कंपनी ने इस बाइक को भारत में ही तैयार किया है। माना जा रहा है कि कंपनी इस बाइक की कीमत काफी कम रखने जा रही है।


आपको बता दें कि इस नई Rebel क्रूजर बाइक में दो इंजन ऑप्शन देने जा रही है। होंडा इस नई Rebel क्रूजर बाइक में 300 सीसी वेरिएंट में लॉन्च करेगी। जानकारी के अनुसार इस शानदार बाइक में 286 सीसी लिक्विड-कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जा सकता है। यह इंजन इस बाइक को 27.3 पीएस की पावर और 27 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करेगी। वही यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस की जाएगी।



अगर हम इस बाइक के स्टाइल और लुक की बात करें तो इसें कंपनी ने क्रूजर बाइक रेट्रो स्टाइल लुक के साथ पेश करेगी। इसके अलावा कंपनी इस बाइक के साथ ग्राहकों के पसंद के हिसाब से कस्टमाइज करने का भी ऑप्शन देगी। वही यह कई कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च की जाएगी। इस नई बाइक में कंपनी ने चौड़े हैंडलबार, लो स्लंग सीट दी गई है।

माना जा रहा है कि कंपनी भारत में इस बाइक को 471 सीसी के पावरफुल इंजन के साथ लॉन्च करेगी। यह इंजन बाइक को 45.9 बीएचपी की पावर के साथ शानदार 45 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करेगी। माना जा रहा है कि इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ लैस किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

If you have any suggestions please tell me know

PM Jan dhan Yojna 2nd 500 Rs. Allotment Time table

PM Jan dhan Yojna 2nd 500 Rs. Allotment Time table money will be deposited as per the last digit of the account number between May 4 to 11 Y...